• devsangwa 6w

    A innocent Boy ❤️

    Read More

    होते हैं
    ना कुछ लड़के बेहद मासूम से " सुनो तुमसे बात करनी है " कहकर जो इनबॉक्स तक चले आते हैं वो भोले से लड़के ।
    पहली बार दिल की बात के इज़हार के साथ जो अपनी स्कूल से कॉलेज तक की सहेलियों के नाम गिना दें वो लड़के । प्रोपोज़ के नाम पर जो कहें कि , " मुझे तू पसंद है बस " और हां सुनने के बाद फ़ोन पर ही तुम्हें गले लगाने की जो फरमाइश करें वो लड़के । अपनी भाई से बात करवाने वाले और माँ से सब सच कहकर फिर " माँ , मज़ाक कर रहा था " कहकर थोड़ा बहुत घरवालों से सकुचाने वाले लड़के

    ' मुझे खाना बनना आता हैं' कहकर तुम्हें हर तरह से मनाने वाले लड़के ।
    नशे के नाम पर बस चाय के दीवाने लड़के जिनको कोई एक कप चाय पिलाकर इश्क़ करवा ले । Dominos से ज़्यादा देसी ढाबे पर ऐश करने वाले लड़के , अपनी भाभियों से मन भर कर मजाक करने वाले लड़के ।
    परेशान होते हुए भी जो नाचते हुए सबको हंसा दे वो मासूम से लड़के ।

    वो होते हैं ना one woman man लड़के जो बस एक ही से इश्क़ निभाते हैं वो मासूम से लड़के । तुमको खोने के ख्याल भर से जो तुमको भींच कर गले से लगा ले वो मासूम से लड़के । तुम्हारी फरमाइश करने पर जो न आते हुए भी गाना सुनाए वो मासूम से लड़के ।

    वो होते हैं ना मासूम लड़के जो तुम्हारी एक झलक के लिए दिन रात सफ़र करके अपने घर पर झूठ बोल के बस तुम्हें देखने आने वाले मासूम लड़के

    घर के वो बड़े लड़के जो सबकी ज़िम्मेदारी लेके घूमते रहकर तुम्हारी बातों में सुकून ढूंढे वो मासूम से लड़के । थके हारे कुर्सी पर ही झपकी लगा कर आराम कर लेने वाले वो मासूम से लड़के । तुम्हारा दिल तोड़ कर जो तुमसे ज़्यादा रोये वो मासूम से लड़के , हालातों के हाथों बेबस होकर जो रोते रोते तुमको गले लगाए वो मासूम से लड़के ।
    जिससे तुम चाह कर भी नफरत न कर पाओ वो मासूम से लड़के ।
    दुनिया भर से लड़ने वाले जो तुम्हारे प्यार से हार जाएं वो मासूम से लड़के ।।
    कभी प्यार का मतलब समझना हो तो इश्क़ करना ऐसे ही मासूम से लड़के से , कभी ज़िम्मेदारी का मतलब समझना हो तो इश्क़ करना ऐसे ही मासूम लड़के से , कभी इश्क़ का दर्द समझना हो तो मिलकर बिछड़ना ऐसे ही किसी मासूम लड़के से , कभी ज़िन्दगी भर का साथी चाहिए हो टकराना ऐसे ही किसी मासूम लड़के से !!


    ©Devsangwa